How To Publish On UC News App & Earn Money

uc news publisher ,uc news monetization ,how to earn money from uc news , uc news payment proof , uc publisher , how much uc news pay uc news producer app , how to get money on uc news.

How To Publish On UC News App & Earn Money - क्या आप ब्लॉगर है और आपको अपने ब्लॉग के लिए  कुछ अतिरिक्त प्लेटफार्म नहीं मिल रहा  हैं?  मेरे पास आपके लिए एक समाधान है अब आप UC News App पर अपने आर्टिकल पब्लिश कर सकते है और इनसे  पैसा कमा सकते हैं।
UC-News-App-Earn-Money-Online


चूंकि आपको पहले से ही लाखों सक्रिय उपयोगकर्ताओं के पास एक प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी सामग्री दिखाने के लिए एक रास्ता  प्राप्त हो गया  है। आप ब्लॉग तैयार कर रहे हैं और इसके लिए आपको ऑडियंस भी मिल रही है

मैं अपने आर्टिकल को प्रकाशित करने के लिए यूसी न्यूज़  ऐप का उपयोग करने के अपने अनुभव को साझा करूँगा

आप इस बात पर विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने जिस लेख को मैंने पोस्ट किया है। UC News में शामिल होने पर मेरे पहले दिन का एक्सप्रिंस आश्चर्यजनक थे। साथ ही अंत में मैं आपके साथ यूसी न्यूज़ ऐप का उपयोग करके बहुत सारे पैसे बनाने के लिए कुछ टिप्स शेयर करूँगा।
अभी के लिए आप अपने आर्टिकल को कैसे लिख सकते हैं और यूसी न्यूज़ ऐप पर पब्लिश और ऑनलाइन पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं।

How To Publish Article On UC News App

यूसी न्यूज ऐप पर अपनी Article को Publish करने के साथ आरंभ करने के लिए नीचे दिए गए Steps को फॉलो करना पड़ेगा
  1. UC News Producer की साईट ओपन करे
  2. नए account के लिए साइन अप करे
  3. Account approval में 48 घंटे लगते हैं
  4. सफल approval के बाद, अपने डैशबोर्ड पर क्लिक करें
  5. पोस्ट पर क्लिक करें
  6. नई पोस्ट का चयन करें
  7. अपना लेख लिखें और एक उचित टाइटल और एक फीचर फोटो  सेट करें।
  8. पब्लिश पर क्लिक करें
अब आपको कुछ समय तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि आपका लेख approval नहीं हो जाता तब तक यह आपके पोस्ट पर पेंडिंग  दिखाएगा और स्वचालित रूप से एक बार approval  प्रकाशित हो जाएगा।

How To Earn Money From UC News App

यूसी समाचार ऐप पर प्रकाशित करने के बाद , अगली चीज़ जिसे आप सोच सकते हैं वह आपकी आर्टिकल से कमाई करे लेकिन इससे पहले कि मैं आपको यूसी न्यूज़ ऐप के साथ पैसे कमाई प्रक्रिया के बारे में बता रहा हु
जब आपकी आर्टिकल की बात आती है, तो हमेशा "Content is the king" याद रखें

आर्टिकल लिखें जो दर्शकों के लिए सहायक होती है अब कुछ अच्छा आर्टिकल लिखने के बाद, आपको अपनी सामग्री पर होने वाले क्लिक की आवश्यकता है। रीडर को अपनी सामग्री पढ़ने के लिए मजबूर करने के लिए, थोड़ा क्लिक बैट हमेशा जीतता है। लेकिन यह चरम पर न लें!
इसका अर्थ है एक टाइटल लिखना जो अपील करता है और लोगों को
यह जानने के लिए उत्सुक हो जाता है कि अंदर क्या है गुमराह करने वाला शीर्षक नहीं लिखें यह पहली बार क्लिक करने के लिए काम कर सकता है, लेकिन पाठक आपकी सामग्री को अप्रासंगिक खोज पाने पर वापस उछाल सकता है और कभी भी फिर से नहीं जा सकता है । एक अच्छे दर्शक बनाने के लिए कॉपीराइट कंटेंट और फोटो  का उपयोग कभी भी न करें। यद्यपि स्मार्ट तरीके से सही बात लिखे ।

how to enable monetization on your posts on UC news app


  • रिपोर्टिंग टैब पर क्लिक करें
  • Income Data का चयन करें
  • ऐड मॉनिटेशन पर क्लिक करें

आपको बस इतना करना होगा लेकिन यूसी न्यूज ऐप पर AD MONETIZATION के लिए आवेदन करने से पहले इसका ध्यान रखें।

1. आपका revenue  उस दिन से गिना जाएगा, जब आप AD MONETIZATION के लिए सफलतापूर्वक लागू होते हैं।

2. पिछले हफ्ते सकल Income हर बुधवार को अपडेट किया जाता है।

3. बैलेंस राशि की राशि को संदर्भित करता है जिसे आप इस समय वापस ले सकते हैं।

4. आप प्रत्येक महीने 26 से 28 तारीख तक आमदनी निकाल सकते हैं, न्यूनतम 50 USD के साथ।

5. आप केवल हर महीने एक बार वापस ले सकते हैं और राशि को समायोजित नहीं कर सकते। प्रत्येक वापसी में सभी आय वापस ले ली जाएगी।

6. एक बार वापसी समाप्त हो जाने के बाद, आपको मेल या आंतरिक संदेश द्वारा सूचित किया जाएगा।

7. शेष राशि कम हो जाएगी, अगर वापसी पूरी हो।

8. वर्तमान में वे केवल पैनल में USD  मुद्रा का समर्थन करते हैं। हालांकि आपको अभी भी वापस लेने के दौरान स्थानीय मुद्रा मिल सकती है।

UC News App Review

जब मैं इस ऐप पर अपना पहला लेख पोस्ट करता हूं, मुझे कभी नहीं पता था कि एक दिन में मुझे इतने बड़े विचारों को प्राप्त होगा , UC News WeMedia प्लेटफार्म में शामिल होने के पहले यूसी न्यूज ऐप पर प्रकाशित होने के पहले, मुझे 100 से अधिक विचार मिल चुके हैं। यह एक प्रभावशाली व्यक्ति है।

तो इस ऐप का पहला फायदा यह है कि आप तैयार किए गए ऑडियंस बेस प्राप्त करते हैं। आपको केवल अपने आर्टिकल को लिखना है, पब्लिश पर क्लिक करें और अपने आंकड़े तेजी से देखें इतना ही नहीं।

आप यूसी न्यूज ऐप पर अपने आर्टिकल को पब्लिश करने के लिए भी पैसे कमा सकते हैं।
जैसा कि कहा गया है कि हर नई चीज कुछ दोष के साथ आता है। मैंने UC News WeMedia प्लेटफार्म में एक छोटी सी झलक देखी है। यद्यपि ऐप के लिए मेरी कुल रेटिंग 5 है लेकिन कभी-कभी पोस्ट Approvel के लिए समय लगता है जो मुझे बहुत परेशान करता है।
यद्यपि यह एक बड़ी समस्या नहीं है, लेकिन अगर मंजूरी का समय लगता है तो समाचार तोड़ने के तेज प्रवाह को बाधित कर सकता है। नए प्रारम्भिक प्लेटफॉर्म होने के कारण, भारी कार्यभार के कारण हो सकता है, स्वीकृति प्रक्रिया को समय लगता है आशा है कि वे इस काम पर इस हिस्से को कुशल बनाने के लिए भी काम करेंगे।

यदि आप मुझसे पूछें कि क्या आपको UC News WeMedia प्लेटफार्म में शामिल होना चाहिए और लिखना शुरू करना है, तो मैं कहूंगा हाँ। आपको इसके लिए निश्चित रूप से जाना चाहिए।
यहां तक कि बड़े मीडिया आउटलेट उनकी सामग्री को प्रकाशित करने के लिए यूसी समाचार ऐप का उपयोग कर रहे हैं। इन सभी के अलावा उत्पादकों का पालन करने का एक विकल्प है।यदि लोग आपकी सामग्री पसंद करते हैं तो वे आपके और अगले टिम का पालन करेंगे
आपको हमारा ये आर्टिकल How To Publish On UC News App & Earn Money Online  कैसा लगा , अपनी राय और सुझाव देने के लिए कमेंट्स करे।

Post a Comment

Previous Post Next Post